Ahmedabad : अब आप करोंगे सिर्फ 2500rs में helicopter ride

हा दोस्तो आप ने बिलकुल ही सही सुना अब आप Ahmedabad मे करोंगे सिर्फ 2500rs में helicopter ride. अहमदाबाद रिवर फ्रंट पर फिर से 12 अगस्त को शुरू हो रही  है, joy राइड। goverment aero trans के द्वारा यह राइड शुरू होने वाली है। तो आप 12 अगस्त के बाद इस राइड से फिर से मज़ा कर सकेंगे।

Ahmedabad

Ahmedabad joy ride booking process

अब में आपको joy राइड book कैसे करते है। वो बताती हूँ। तो आपको दोस्तो joy ride book करने के लिए Online Trans aero की साइट पर जाना है, और वहा से आपको online booking करवानी पड़ेगी। booking करवाने के बाद आपको aero trans की office में जाकर एक form fill करना पड़ता है। यह form इस लिए होगा की आपकी मुसाफरी के दौरान कोई भी accident होता है तो उसके जिम्मेदार आप ही होंगे। यह form fill करने के बाद आपको waiting room wait करना है। और इसके बाद आपका number आने के बाद आप joy ride enjoy कर सकते हो।

Ahmedabad मे Joy ride का charge

joy ride का charge goverment aero trash के द्वारा तय किया गया है। इस ride का charge है, 2478rs per person. इस ride में आप एक बार में आप 5 लोंगों को ही बैठा ते है। एक person pilot के side वाली seat पर और बाकी के 4 लोंगो को पीछे बैठना होता है। यह ride saturday, sunday ही open रहेंगी। और इसका time रहेगा 10 am to 5 pm. एक दिन में 75 मुसाफर मुसाफिर कर सकते है। इस ride time limit 10 minutes की रहेंगी। 10 minutes में आपको 6 से 7 लोकेशन cover करता है। अहमदाबाद का ऊपर से आप लोकेशन देख सकते हो।

OLA S1 Air Electric Scooter जानीए OLA की खाशीयत

joy ride के बारे में थोड़ी information, यह joy राइड value for money थोड़ी मेंहेंगी जरूर है। पर आपने helicopter riding का experience नहीं किया है, तो कर सकते हो। यह ride आप आपने life patner के लिए book करवा कर उसको खुश कर सकते हो। family के लिए भी कर सकते हो। और अगर आपका या आपकी family या friend में से किसिका भी helicopter में riding करने का dream है, तो वो भी पूरा कर सकते हो। तो चलो दोस्तो 12 अगस्त के बाद आप आफ्नै बूकिंग करवा दो और helicopter ride का enjoy करो। अगर आपको एसी ही जानकारी के लिए comment box में comment करें। THANK YOU STAY SAFE AND STAY HEALTHY.

 

IBPS PO Exam :2023 Notification,Syllabus & Selection

FacebookTwitterEmailShare

Leave a Comment

FacebookTwitterEmailShare
Exit mobile version