Infinix Hot 40 Pro Price In India,गरीबो के बजेट मे आने वाला हे यह फोन जानिए,इस फोन की क़ीमत

Infinix Hot 40 Pro

दोस्तो अभी के समय मे हर रोज न्यू मोबाइल फोन लॉन्च हो रहे हे.और अभी हमे एक न्यू मोबाइल फोन के बारे मे जानकारी मिली हे.जिसका नाम Infinix Hot 40 Pro है।इस मोबाइल के बारे मे आज हम बात करने वाले है की Infinix Hot 40 Pro Price In India मे और specifications का हम जानकारी देने वाले है।

Infinix Hot 40 Pro स्मार्ट फोन के बारे मे जानकारी 

Infinix कंपनी के मोबाइल फोन भी काफी लोक उसे करते है.यह कंपनी भी पुरानी हे इस कंपनी ने मार्केट मे बहुत सारे फोन लॉन्च कर डाले हे और हमे हल ही मे 2024 मे जानकारी मिली हे की Infinix वालेसीरीज का फोन लॉन्च करने वाले है। तो चलो दोस्तों अब इस फोन के बारे में विस्तार से आपको जानकारी देता हूं।

Infinix Hot 40 Pro Price & Specification In India 

Infinix Hot 40 Pro स्मार्टफोन का लुक एकदम आईफोन की तरह दिखता है दूर से तो आपको यह आईफोन ही लगता है। और दूसरी खास बात यह इस फोन पर यह है कि आपको कम दाम में मिल जाएगा.

Realme ने लॉन्च कर दिया है 108MP कैमरा वाला फोन सिर्फ 8000 रुपए मे

Infinix Hot 40 Pro Battery की बात करें तो हमें 5000 mAH की बड़ी बैटरी के साथ ही 33W का  Fast Charging वो भी USB Type-C port ke साथ मिल रहा है।

Infinix Hot 40 Pro Camera की बात करे तो दोस्तो  Rear Camera हमे Triple Camera मिल रहा है.जिसमे पीछे के कमरे में एक हमे 108MP Wide Angle Primary Camera,2MP Macro Camera और 0.08 MP Camera यह तीन कैमरा मिलने वाले है।Front Camera की बात करे तो हमे 32MP Wide Angle Lens Dual LED के साथ Full HD @30 fps Video Recording यह मोबाइल में हमे मिल रहे है।

अगर आप भी घर बैठे पैसे कमाना चाहते है तो क्लिक कीजिए।

Infinix Hot 40 Pro Display के बारे में बात करे तो हमे यह मोबाइल में 6.78 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिल रहा है.IPS LCD के साथ ही 1080×2460 px (396 PPI) और हमे 120 Hz Refresh Rate, mil रहे है.और यह मोबाइल हमे Bezel-less with punch-hole display मिल रही है।

Infinix Hot 40 Pro Performance की बात करे तो दोस्तो हमे MediaTek Helio G99 मिल रहा है वो भी Octa core (2.2 GHz, Dual Core + 2 GHz, Hexa Core) भी सामिल है.और यह मोबाइल में हमे 8GB RAM मिलने वाली है। और हमे दोनो SIM nano me available मिलेंगे सब कुछ इस मोबाइल में हमे बजेट के हिसाब से बहुत ही बढ़िया मिल रहा हे.और हमे इस मोबाइल में 5G नही मिल पाएगा। 128GB ka बड़ा स्टोरेज मिलेगा हमको up to 1TB expandable के साथ इसका लुक बहुत ही जबरजस्त है।

Infinix Hot 40 Pro Price कि बात करे तो हमे यह मोबाईल 12,990 रुपए में मिल जाएगा। और बहुत ही कम कीमत में जबरजस्त लुक वाला फोन मिल रहा है।

Infinix Hot 40 Pro launch date in india

Infinix Hot 40 Pro की हमे गूगल पर बहुत सारी जानकारी मिल जाएगी में आपको सही तारीख बता रहा हु की हमे यह फोन 25 April 2024 में लॉन्च होने वाला है भारत में हमे यह मोबाइल ऑनलाइन Amazon या फिर Flipcart में से ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हो और आपके पास अगर क्रेडिट कार्ड हो तो आपको और भी कम कीमत में यह स्मार्ट फोन मिल जाएगा।

Read More:-

Upcoming Top 5 EVs Car in 2024 India: इंतजार हुवा खतम आ रही है इलेक्ट्रिक कार पेट्रोल वाली गाड़ियों को टक्कर देने

 

खुशखबरी आ गयी है Government jobs 2024 का नया अपडेट आगया हे

 

FastTag KYC Update 2024: जानिए क्या FastTag KYC में क्या अपडेट हुआ

 

2 thoughts on “Infinix Hot 40 Pro Price In India,गरीबो के बजेट मे आने वाला हे यह फोन जानिए,इस फोन की क़ीमत”

Leave a Comment