Tarak Mehta जीते प्रोड्यूसर के खिलाफ 1 Case

Tarak Mehta यानि की शैलेश लोढ़ा किया case. अभी अभी ही tarak mehta ka ulta chasma के 15 साल हुए। इस सिरियल में काम करते Tarak Mehta जीते प्रोड्यूसर के खिलाफ 1 case और शैलेश लोढ़ा को मिलेंगे 1 करोड़ रुपये। tarak mehta ka ulata chasma में काम करने वाले शैलेश लोढ़ा ने काफी दिन पहले इस सिरियल में काम करना छोड़ दिया था। सूत्रो के अनुसार उन्होने क्यू काम छोड़ दिया था एस कुछ media के सामने नहीं बोला था। पर कुछ hint उन्होने दी थी। इसके बाद शैलेश लोढ़ा ने tarak mehta ka ulta chasma के प्रोड्यूसर के खिलाफ case किया था।

Tarak Mehta

फेमस show tarak mehta ka ulta chasma में tarak mehta का किरदार निभाते हुए शैलेश लोढ़ा का खुशिका ठिकाना नहीं रहा। क्योकि उन्होने case जीत कर जनता को बता दिया है की वो एक सच्चे और नैक इंसान है। शैलेश लोढ़ा ने 14 साल show में काम करने के बाद अचानक ही यह show छोड़ दिया और इसके बाद शैलेश लोढ़ा ने national company low ट्राइब्यूनाल के द्वारा आसीत मोदी के खिलाफ शिकायत दर्ज करी थी। शैलेश लोढ़ा ने आसीत मोदी पर आरोप लगाया था की उन्होने एक्टर को उनकी बकाया फीस नहीं दी है।

कितनी धनराशि मिल सकती है तारक मेहता को?

शैलेश लोढ़ा  इस case को जीतने के बाद E Times के सूत्रो के अनुसार एक्टर आसीत मोदी से 1 करोड़ रुपये की धनराशि मिलने वाली है। इस case को जीतने के बाद शैलेश लोढ़ा बहुत ही खुश नजर आ रहे है। और आफ्ना रिएक्शन भी दिया वैबसाइट पर उन्होने बताया की वो इस फैशले पर बहुत ही खुश है।

क्या बोले tarak mehta इस case बारे में ?

इस case को जीतने की खबर के बारे में शैलेश लोढ़ा ने बोला की, ” यह लड़ाई पैसो की नहीं थी। यह लड़ाई न्याय और आत्मसम्मान को लेकर थी।” इसके साथ साथ शैलेश लोढ़ा ने बताया की,” मुझे ऐसा महसूस हो रहा है, जैसे मेंने कोई जंग जीत ली हो, और में खुश हूं की सत्य की विजय हुई। इस प्रकार शैलेश लोढ़ा ने आफ्नै खुशी वैबसाइट पर बताई।

Tarak Mehta यह भी बताया था की, कैसे तारक मेहता शो के एक एक्टर को तीन साल की फीस नहीं दी गई थी। लेकिन उनके आसीत मोदी के खिलाफ case करने के बाद उस एक्टर का सारा पैसा उसे दे दिया गया था। वैसे तो हल ही में काफी सारे एक्टर  इस शॉ में काम करना बंध कर दिया है। उस सब का कारण ही आसीत मोदी है। पर शैलेश लोढ़ा का यह case जीतने के बाद आसीत मोदी को जरूर सबक मिला होगा। दोस्तो आपको हमारी यह पोस्ट कैसी लगी वो comment box में comment करके जरूर बताना तब तक के लिए YOU GUYS STAY SAFE STAY HEALTHY.

Read more : https://dworldnews.com/health-and-fitness/

Chandrayaan 3 : जब चांद पर Land करेंगा तब India क्या करेंगा?

1 thought on “Tarak Mehta जीते प्रोड्यूसर के खिलाफ 1 Case”

Leave a Comment