Garena Free Fire Redeem Code आज 17 अगस्त को Free मे केसे रीडम करे 2023

 

Garena Free Fire

दोस्तो आज हम बात करेंगे  Garena Free Fire Redeem Code के बारे मे आप कोड़े को कैसे फ्री मे रीडम करे चलो जानते है उसके बारे में।

Garena Free Fire Redeem Code आज 17 अगस्त को Free मे केसे रीडम करे 2023

आप सभी जानते ही है Garena Free Fire के बारे मे सबको बहुत ही पसंदीदा गेम है नंबर 1 पर गेम है गरेना फ्री फिरे एक बैटल रॉयल गेम है जिसमे खिलाड़ी को और भी रूची जागे इस लिए कुछ न कुछ नया नया अपडेट आते रहते है यह Garena Free Fire गेम की बात करे तो इसमे पुरस्कार और टूर्नामेंट होते है। आप अगर Garena Free Fire रोज ही खेलने के चाहक हो तो आपको रीडिम कोड के बारे मे पता होना चाहिए।हमारे भारत देश मे अभी के टाइम मे Garena Free Fire प्रतिबंध है,लेकिन दूसरे काही देशो मे लोग प्रतिदिन खेलते है और Garena Free Fire कोड का इस्तेमाल कर सकते है।अगर आप भी रीडिम करना छाते है कोड को तो नीचे पढे मई आपको सारी जानकारी स्टेप बी स्टेप दूंगा।

Garena Free Fire 2023 Free Code कैसे प्राप्त करे  2023

दोस्तो मे आपको Garena Free Fire  मे मुक्त कोड प्राप्त करने का सबसे शानदार और आसान तरीका बताता हु, वी कोड मे टोटल दोस्तो 12 अंक आते है और उसमे भी कुछ टाइम होता है उस टाइम तक ही आप उसे यूस कर सकते हो।Garena Free Fire  कोड को एक बार से ज्यादा यूस नहीं किया जा सकता हे और .ff.garena.com/en पर जाके आपको मुक्त इनाम मिलेगा।

Garena Free Fire इनाम के वैबसाइट पर जाके ही आपको लोग इन का ओपसन आया होगा आप उसमे google,facebook या twitter किसी के भी साथ लॉगिन कर लेना. और बैडमे आपको एक कोड पर ले जाएगा और 12 अंक वाले कोड को कॉपी करके टेक्स्ट बॉक्स मे पेस्ट करे और आपको स्क्रीन पर एक डायलोग बॉक्स दिखाई देगा उसमे आप ओके कर दीजिये फिर आप फ्री मे कोड यूस कर सकते है।

एसे ही और जानकारी के लिए हमारे पगे को फॉलो करे दोस्तो whatsapp, facebook telegram के साथ जुड़े।

DOWNLOAD KARE:  Garena Free Fire 

आगे पढे:

GPSC Bharti 2023 गुजरात लोक सेवा आयोग मे 388 पदो पर भर्ती

Alvish Yadav Bigboss Winner पहले वाइल्ड कार्ड जिन्हो ने जीत हासिल की 2023

iPhone को भी जोरदार टक्कर देने वाला धांसू स्मार्ट फोन आ गया है 200मेगापिक्सल कैमरा वाला Redmi ka Smart phone Redmi Note 14 pro Max 

1 thought on “Garena Free Fire Redeem Code आज 17 अगस्त को Free मे केसे रीडम करे 2023”

Leave a Comment